व्रोली पॉश ईवी खूबसूरत रोड पर्संस के साथ आयी जो लंबी दूरी प्रदान तय कर सकती है , कीमत जानें


Wroley Posh Electric स्कूटर: देश के इलेक्ट्रिक दोपहिया बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी बढ़ गई है। लोगों को खासतौर पर बजट सेगमेंट के इलेक्ट्रिक स्कूटर पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दें कि छोटी दूरी की यात्रा जैसे रोजमर्रा के घरेलू काम के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतर विकल्प बनता जा रहा है। इनकी ड्राइविंग लागत भी कम है और इनके रखरखाव पर भी ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ता है।

आज इस रिपोर्ट में हम बात करेंगे Wroley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में। जो अपने आकर्षक डिजाइन और दमदार बैटरी पैक के लिए पसंद किया जाता है। इस स्कूटर में कंपनी लंबी ड्राइव रेंज के साथ कई आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त राइडिंग अनुभव प्रदान करती है।


कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 78,100 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया है। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने जा रहे हैं। तो यहां जानिए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

व्रोली पॉश इलेक्ट्रिक स्कूटर बैटरी पैक
व्रोली पॉश इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.8 किलोवाट की क्षमता वाले बैटरी पैक से लैस है। इस बैटरी पैक के साथ आपको BLDC तकनीक पर आधारित 250 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। इसकी चार्जिंग की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसका बैटरी पैक 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह 90 किलोमीटर तक चल सकती है। इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो आप इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं।

व्रोली पॉश इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसके सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो फ्रंट में हाइड्रॉलिक डैम्पिंग सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग-बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर लगाया गया है।

कंपनी का यह स्कूटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी-थेफ्ट अलार्म, क्रूज़ कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रिवर्स असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ आता है।