योगी आदित्यनाथः उत्तर प्रदेश में होने जा रहा कुछ बड़ा बदलाव, प्रदेश के नेता दिल्ली में डाले डेरा, सीएम ने की राज्यपाल से मुलाकात

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश भाजपा में कुछ सही नहीं चल रहा है। पिछले दो दिनों से प्रदेश के नेता दिल्ली तो मुख्यमंत्री राज्यपाल के यहां चक्कर लगा रहे है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के दिल्ली आकर जेपी नड्डा से मिले और फिर यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र चौधरी की पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर के गए है।

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की राज्यपाल से मुलाकात की है। इधर भूपेंद्र चौधरी की पीएम मोदी के साथ करीब एक घंटे तक बातचीत चली और फिर वह अमित शाह से मिलने पहुंचे। इन मुलाकतों से अटकलें लगने लगीं कि यूपी बीजेपी में बड़ा बदलाव होने जा रहा है।

हालांकि सूत्रों के हवाले से खबर है कि उत्तर प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा यानी योगी आदित्यनाथ ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे, जबकि राज्य की कैबिनेट में थोड़ा बदलाव हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक लोकसभा में यूपी में बीजेपी के खराब प्रदर्शन की एक वजह तो यह बताई गई कि प्रशासन के दबदबे के कारण पार्टी को काफी असंतोष का सामना करना पड़ा है।

pc- jagran