AAP: केजरीवाल के इंसुलिन मामले में LG ने मांगी रिपोर्ट, आतिशी का आरोप- सीएम की जान लेने का रचा जा रहा षडयंत्र

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले लगभग 20 दिनों से भी ज्यादा समय से जेल में बंद है और उनकी जमानत पर अभी कितना समय लगेगा ये किसी को पता नहीं है। लेकिन एक बड़ी खबर यह हैं की केजरीवाल को जेल में इंसुलिन नहीं दिए जाने के आरोप लगे है। ऐसे में दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना भी एक्टिव हो चुके हैं और उन्होंने इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में इंसुलिन नहीं दिए जाने खबर सामने आने के बाद दिल्ली के एलजी विनय कुमार ने डीजी जेल से 24 घंटे के भीतर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। खबरों की माने तो एलजी ने आप नेताओं की तरफ से लगाए गए उन आरोपों पर गंभीर चिंता जताई जिसमें कहा गया है कि जेल में बंद सीएम केजरीवाल को इन्सुलिन नहीं लेने दिया जा रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ऐसे में एलजी ने आश्वासन दिया है कि सीएम के स्वास्थ्य के संबंध में कोई भी ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दरअसल गुरुवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित आम आदमी पार्टी के सीनियर नेताओं ने दावा किया कि सीएम केजरीवाल को जेल में इंसुलिन नहीं लेने दिया जा रहा है। वहीं ईडी ने कोर्ट में दावा किया कि सीएम केजरीवाल ‘टाइप 2’ शुगर से पीड़ित होने के बावजूद हर दिन आम और मिठाई जैसे खाद्य पदार्थ खा रहे हैं ताकि मेडिकल आधार पर ज़मानत मिल सके। इस पर दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में मिल रहे घर के भोजन को रोककर उनकी जान लेने का बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा है।

PC- webdunia