Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन पर गूंजा इलेक्टोरल बांड और ईवीएम का मुद्दा, राहुल ने भी भाजपा पर साधा निशाना

इंटरनेट डेस्क। राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुंबई में पूरी हो गई। इस मौके पर इंडिया गठबंधन के कई नेता भी पहुंचे। साथ ही मुंबई में न्याय यात्रा के समापन के मौके पर अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। इस दौरान इंडिया गठबंधन के नेता और तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन ने इलेक्टोरल बॉन्ड को मुद्दा बनाया तो वहीं फारूक अब्दुल्ला ने ईवीएम को लेकर सवाल उठाए।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर भारत मोहब्बत का देश है, तो नफरत क्यों फैलाई जा रही है? हम कहते हैं कि बीजेपी नफरत फैलाती है, लेकिन इस नफरत का कोई आधार होना चाहिए। इस देश में हर दिन गरीबों, किसानों, दलितों, महिलाओं और युवाओं के खिलाफ अन्याय हो रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मौके पर एमके स्टालिन ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड भाजपा का सफेदपोश भ्रष्टाचार है। उन्होंने कहा इंडिया गठबंधन को बदनाम करने के लिए प्रधानमंत्री इतने नीचे गिर गए। इलेक्टोरल बांड भाजपा के भ्रष्टाचार को साबित करता है। चुनाव की घोषणा हो गई है, हमारा एकमात्र लक्ष्य भाजपा को हराना है।

pc- aaj tak