Cannes 2023: कान्स 2023 में 'देसी अवतार' के बाद सारा अली खान ने पहनी चमचमाती ड्रेस, ग्लैमरस लुक में वायरल हुईं तस्वीरें!


एक्ट्रेस सारा अली खान कान्स 2023 में खूब फैशन दिखा रही हैं। सारा ने पहले दिन रेड कार्पेट पर लहंगा पहनकर सबको इंप्रेस किया। अब एक्ट्रेस ने अपने कान्स फेस्टिवल लुक का खुलासा किया है, जिसमें एक्ट्रेस को शानदार झिलमिलाती सिल्वर ट्रांसपैरेंट ड्रेस में समंदर के किनारे अपना स्टाइल फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है.

c

सारा अली खान का कान्स का नया लुक बेहद खूबसूरत है। सारा की ड्रेस एक लॉन्ग गाउन है जिसे ढेर सारे थ्रेड वर्क से बनाया गया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस को फ्रिंज की तरह स्टाइल किया गया है।

c

बिना किसी टैम-ज़ैम के बोल्ड शिमरी आई मेकअप के साथ सारा अली खान की ग्लैमरस ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को रफ बन में बांध रखा है।

c

सारा अली खान ने कान्स 2023 से अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आपको बता दें कि कान्स फेस्टिवल में सारा अली खान के अलग-अलग लुक की काफी तारीफ हुई थी. पहले दिन एक्ट्रेस ने लहंगा पहना, दूसरे दिन साड़ी में और तीसरे दिन एक्ट्रेस बोल्ड शिमरी ड्रेस में नजर आईं.

c

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म गैसलाइट में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस की नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सारा अली खान पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएंगी.

PC Social media