Hathras incident: घटना के बाद पहली बार कैमरे पर आया भोले बाबा, कहा- किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा

इंटरनेट डेस्क। हाथरस भगदड़ कांड में 121 लोगांें की मौत के बाद अभी भी पीड़ित परिवारों की स्थिति खराब है। ऐसे में कांड का मुख्य आरोपी जिसे बताया जा रहा हैं और जिस पर एक लाख का इनाम हैं वो भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। इधर भोले बाबा यानी सूरजपाल ने पहली बार कैमरे पर आकर अपनी बात रखी है। इस घटना को लेकर बाबा ने कहा कि वह इस घटना से बहुत ज्यादा दुखी है।

घटना के बाद पहली बार कैमरे पर आया
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सूरजपाल का कहना है कि लोगों को प्रशासन पर विश्वास रखना चाहिए। किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जाएगा, बाबा ने कहा कि दुख की इस घड़ी में प्रभु लोगों को इससे उबरने की शक्ति दें। बता दें की सूरजपाल को उनके अनुयायी भोले बाबा के तौर पर जानते हैं।

121 लोगों की गई थी जान
आपको बता दें कि हाथरस में दो जुलाई को भोले बाबा के सत्संग के बाद भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी है। वहीं इस हादसे को लेकर राष्ट्रपति मुर्मू और पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक भी व्यक्त किया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर दुख जताते हुए उच्चस्तरीय जांच कमेटी का गठन किया था। इन सब के बीच जिस भोले बाबा के सत्संग के दौरान ये भगदड़ मची थी उसके वकील ने शुक्रवार को एक बड़ा बयान दिया था। वकील एपी सिंह ने दावा किया था कि हाथरस कांड के जिस मुख्य आरोपी पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा है, वो दिल का मरीज है, और फिलहाल अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करवा रहा है।

pc- news18