IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने इस दिग्गज गेंदबाज को किया अब जाकर टीम में शामिल, उड़ा देगा सामने वाली टीम के....

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 में लगातार मैच खेले जा रहे हैं और इस समय टूर्नामेंट अपने पूरे शबाब पर हैं, लेकिन कई टीमें ऐसी हैं जो इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। उनमें से ही एक हैं  दिल्ली कैपिटल्स जो लगातार मिल रही हार से परेशान है। ऐसे में टीम ने बीच टूर्नामेंट में अचानक एक बड़ा फैसला लिया है और दिल्ली कैपिटल्स ने दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज को टीम में शामिल कर लिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली कैपिटल्स ने दक्षिण अफ्रीका के लिजाद विलियम्स  को अपनी टीम के साथ जोड़ा है और ये तेज गेंदबाज है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लिजाद विलियम्स को इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी बु्रक के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें दिल्ली कैपिटल्स ने अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को जानकारी दी कि दक्षिण अफ्रीका के घातक तेज गेंदबाज लिजाद विलियम्स को इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी बु्रक के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। बता दें की लिजाद विलियम्स ने अभी तक दक्षिण अफ्रीका टीम के लिए 17 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। लिजाद विलियम्स आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रहे हैं। बता दें की लिजाद ने दक्षिण अफ्रीका के लिए अभी तक 2 टेस्ट, 4 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और टेस्ट में 3 विकेट, वनडे में 5 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 16 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच भारत के खिलाफ दिसंबर 2023 में खेला था।

PC - m-rediff-com