Lok Sabha Elections 2024: पूर्व सांसद पप्पू यादव का बड़ा बयान, राहुल गांधी को पीएम बनाना मेरा लक्ष्य

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल का होगा और उसके साथ ही पार्टियां टिकटों की घोषणा करने में लगी है। ऐसे में इंडिया महागठबंधन में भी सीटों की घोषणा हो रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस पार्टी का झंडा मेरे हाथों में दे दिया है। जनता ही अगली 26 अप्रैल को पूर्णिया में कांग्रेस पार्टी के झंडे को स्थापित करेगी।

बता दें की पप्पू यादव ने हाल ही में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया है। ऐसे में अब नेशन फर्स्ट का नारा देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए देश पहले है और पार्टी उसके पीछे है। बता दें, पप्पू यादव का पूर्णिया से टिकट कट चुका है। इसके बावजूद पप्पू यादव ने कहा, हमारे सर्वमान्य नेता राहुल गांधी ने देश के लिए बड़े लेवल पर इंडिया अलयांस का संकल्प लिया है।

उन्होंने आगे कहा की इसका मकसद नरेंद्र मोदी की सरकार को सत्ता से बाहर करना है। पप्पू यादव ने कहा कि वो बिहार में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के फैसले के साथ हैं। पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मेरा संकल्प है, जनता की भावनाओं के साथ खड़े रहकर राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना।

pc- aaj tak,rashtrasamvad.com