Lok Sabha Elections 2024: केजरीवाल ने किसके लिए कहा कि वो तो दिल से चाहते हैं कि मैं मर जाऊं, जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों दिल्ली शराब घोटाला मामले मे जमानत पर चल रहे है और 2 जून को उन्हें कोर्ट में फिर से सरेंडर करना है। ऐसे में 2 जून के आने से पहले ही केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में नई अर्जी दाखिल कर अंतरिम जमानत 7 दिन और बढ़ाने की मांग की है। इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री के अंतरिम जमानत अर्जी पर सियासत शुरू हो गई है।

क्यों बढ़ाने को कहा हैं केजरीवाल ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो केजरीवाल ने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कहा है कि उनका कीटोन लेवल काफी बढ़ गया है। डॉक्टर ने उन्हें ‘पेट-सीटी स्कैन’ सहित कुछ अन्य जांच कराने को कहा है। हालांकि,  मुख्यमंत्री द्वारा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर अंतरिम जमानत बढ़ाए जाने की मांग पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं। जमानत की अवधि बढ़ाने की मांग को भाजपा द्वारा ‘नाटक’ बताया गया है।

केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ में कहा कि वो तो दिल से चाहते हैं कि मैं मर जाऊं। उन्होंने कहा कि मेरा वजन कम हो गया है। अगर किसी का वजन बिना किसी स्पष्ट कारण के एक महीने में सात किलो कम हो जाता है, तो यह एक गंभीर समस्या है। डॉक्टरों ने कई टेस्ट निर्धारित किए हैं। मैंने टेस्ट कराने के लिए केवल एक सप्ताह का समय मांगा है। बता दंे कि अदालत ने 10 मई को चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत देते हुए उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर करने का आदेश दिया था।

pc- webdunia,ndtv,www.telegraphindia.com