Lok Sabha Elections 2024: इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार को प्रचार के दौरान मंच पर ही आया हार्ट अटैक

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार अपने चरम पर हैं, पहले चरण के लिए लगातार नेता जुटे हुए हैं और प्रचार कर रहे है। लेकिन वो कहते हैं ना की किसी के साथ कुछ होना होता हैं तो हो की रहता है। ऐसे में बीच चुनाव प्रचार में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से इंडिया गठबंधन समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार और टीवी अभिनेत्री काजल निषाद को अचानक हार्ट अटैक आ गया।

बता दें की ईसीजी की रिपोर्ट में बदलाव देखते हुए डॉक्टरों ने नेता को तुरंत ही लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है और उनके परिजन उन्हें लेकर लखनऊ रवाना हो गए। मीडिया रिपोटर्स की माने तो काजल निषाद लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद से ही खूब प्रचार कर रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और वे बेहोश हो गईं थीं। 

बता दें की जब उन्हें होश नहीं आया तो अस्पताल ले जाया गया, उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने उनके डिहाइड्रेशन और हाई बीपी का शिकार होने का अंदेशा जताते हुए उन्हें भर्ती किया था लेकिन फिर उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर किया है।

pc- www.indiatoday.in