Lok Sabha Elections 2024: एमपी के शहडोल में राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल हुआ खत्म, ढ़ाबे पर खाना खाकर गुजारनी पड़ी रात

इंटरेट डेस्क। राहुल गांधी इस समय लोकसभा चुनावों के प्रचार में व्यस्त हैं और ऐसे में सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरूआत की, लेकिन जब वह सभा के बाद वापस जाने लगे तो हेलीकॉप्टर का शहडोल में ही इधन खत्म हो गया। फ्यूल कम होने की वजह से हेलीकॉप्टर को रोकना पड़ा। इस वजह से राहुल को सोमवार की रात शहडोल में ही बितानी पड़ी।

बताया जा रहा हैं की राहुल मंडला लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सिवनी में जनसभा के बाद शहडोल के बाणगंगा मेला मैदान पर पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद जाने लगे तो फ्यूल कम होने की वजह से उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका।  ऐसे में रात  को राहुल गांधी को यही रूकना पड़ा। 

वहीं राहुल गांधी शहडोल के जिस होटल में रुके हैं, वहां अचानक बिजली गुल हो गई। बिजली जाते ही होटल में हड़कंप की स्थिति बन गई थी। हालांकि कुछ ही सेकंड में बिजली आ गई। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली। इसके बाद राहुल गांधी ने एक ढ़ाबे पर खाना खाया।

pc- ndtv mpcg