Lok Sabha Elections 2024: अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं रॉबर्ट वाड्रा, कहा-करना चाहता हूं वहां के लोगों की....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का दौर चल रहा हैं और इस दौर में नामांकन भी दाखिल किया जा रहा हैं। ऐसे में अभी कांग्रेस की दो परमानेंट सीटों पर पार्टी ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है और ये दो सीटें हैं अमेठी और रायबरेली। इन दो सीटों पर कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा? ये अभी भी सवाल ही बना हुआ हैं। 

ऐसे में कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा के पति और गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान दिया है। रॉबर्ट वाड्रा ने चुनावी राजनीति में एंट्री के संकेत दे दिए हैं। इसी के साथ रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी लोकसभा सीट से चुनावी ताल ठोकने के भी संकेत दिए। उन्होंने साफ कहा है कि वह अमेठी में काम करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो वाड्रा ने एक न्यूज एजेंसी से कहा की मैं चाहता हूं कि अमेठी और रायबरेली का सांसद जो भी हो, वह वहां के लोगों की प्रगति और सुरक्षा की बात करे। वह उनके साथ भेदभाव नहीं करे. मुझे लगता है कि अमेठी की जनता अपनी सांसद से काफी परेशान हैं। अमेठी के लोग चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस यहां आए। इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने अपने भी चुनाव लड़ने के संकेत दिए। उन्होंने कहा, अमेठी के लोग मुझसे भी आशा रखते हैं कि अगर मैं अपना पहला कदम राजनीति में रखता हूं तो मैं अमेठी से ही इसकी शुरूआत करूं।

pc- aaj tak