Lok Sabha Elections 2024: भाजपा के घोषणा पत्र का नाम 'संकल्प पत्र' नहीं 'माफीनामा' होना चाहिए- कांग्रेस

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने रविवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया हैं और इस घोषणा पत्र को पार्टी ने संकल्प पत्र नाम दिया है। इस नाम के साथ ही पार्टी ने लोगों से बड़े बड़े वादे भी किए है। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर तंज कसते हुए कहा है कि इसमें किए गए वादे पूरी तरह से खोखले हैं। 2014 में कहा गया था कि स्पेशल टास्क फोर्स बनाकर काला धन वापस लाया जाएगा, लेकिन इलेक्टोरल बॉन्ड आ गया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में गरीबों के लिए कुछ नहीं किया है। खरगे ने बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि पार्टी को महंगाई की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। खरगे ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह किसानों की आय दोगुना कर देंगे, एमएसपी को बढ़ा देंगे और इसे कानूनी गारंटी देंगे। ये उनकी गारंटी थी, उन्होंने अपने कार्यकाल में कोई भी ऐसा बड़ा काम नहीं किया जिससे देश के सभी लोगों को फायदा हो।

वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, यमराज ने एक मशीन बनाई थी, जिसमें झूठ बोलने पर घंटी बजने लगती थी। आज सुबह से वह घंटी लगातार बज रही है, हैरानी में यमराज ने चित्रगुप्त से पूछा- ये घंटी क्यों बज रही है? चित्रगुप्त ने कहा- महाराज, आज मोदी जी का संकल्प पत्र जारी होने वाला है। हमें बीजेपी के संकल्प पत्र के नाम से घोर आपत्ति है, इसका नाम माफीनामा होना चाहिए।

pc- www.theweek.in