Owaisi: जय फिलिस्तीन का नारा लगा बुरे फंसे ओवैसी, मंत्री और पूर्व सांसद ने कह दी ये बड़ी बात

इंटरनेट डेस्क। एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने संसद सदस्य के रूप में शपथ लेने के बाद जय फिलिस्तीन का नारा लगाया था।  अब यहीं नारा उनके लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है। इसके उपर अब हर कोई उंगली उठा रहा है। ऐसे में ये विवादित नारा उनकी सांसदी जाने का कारण भी बन सकता है। देश भर में इसकी चर्चा होने लगी, इस पर कई सांसदों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

क्या कहा एमपी के मंत्री ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसी कड़ी में उमरिया जिले के दौरे पर आए मध्यप्रदेश के जनजातीय कार्य विभाग, लोक परिसंपत्ति प्रबंधन एवं भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री कुंवर विजय शाह ने असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वाले को जय हिंद और भारत माता की जय बोलना पड़ेगा। जन गण मन गाना होगा, जन गण मन और झंडा वंदन के लिए अभी हमने सारे स्कूलों को निर्देश दिए हैं। देश भक्ति और देश प्रेम जिस व्यक्ति में नहीं है, उसे हम गद्दार भी कह सकते हैं।

राष्ट्रपति को चुकी हैं शिकायत
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा की पूर्व सांसद नवनीत राणा ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को पत्र लिखकर सांसद असदुद्दीन ओवैसी की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग की है। नवनीत राणा का आरोप है कि ओवैसी ने शपथ ग्रहण के दौरान भारत के बजाय एक दूसरे राष्ट्र के प्रति निष्ठा जताई और जय फिलिस्तीन का नारा बोला है। ऐसे में उन पर कार्रवाई होना जरूरी है। 

pc- india.com