Pakistan team: T-20 वर्ल्ड जीतने के लिए PCB की नजरे अब इस दिग्गज पर, भारत को बना चुके हैं वर्ल्ड चैंपियन

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसका नया कप्तान मिल चुका हैं और अब पीसीबी चाहता हैं की आने वाले महीनों में टीम टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करें और फिर साल 2025 में होने वाले चैंपियंस ट्राफी में टीम शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करें। ऐसे में अब पीसीबी अपनी टीम के साथ कुछ ऐसे दिग्गजों को लाने की तैयारी में हैं जो इस सपने को पूरा कर सकें।

ऐसे में खबरें हैं की अब भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कोच पर क्रिकेट बोर्ड की नजर है। जानकारी के मुताबिक पीसीबी ने साउथ अफ्रीका के दिग्गज को कोच की जिम्मेदारी देने का फैसला लिया है। बताया जा रहा हैं की पीसीबी ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर लाल गेंद और सफेद गेंद कोच के पदों के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है।

ऐसे में खबर हैं की पीसीबी विदेशी और स्थानीय दिग्गजों को 15 अप्रैल तक आवेदन करने की कह चुकी है। वहीं खबरें हैं की बोर्ड ने गैरी कर्स्टन और गिलेस्पी के साथ बातचीत की है। बोर्ड को उनके आवेदन का इंतजार है ताकि उन्हें दीर्घकालिक आधार पर नियुक्त किया जा सके।  बता दें की साल 2011 में जब भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। उस समय इंडिया टीम के कोच की जिम्मेदारी साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज गैरी कर्स्टन के हांथों में थी।

pc- ndtv sports