PM Modi: G7 के इतर पीएम मोदी ने मेलोनी, बाइडेन और जस्टिन ट्रूडो से की मुलाकात, मेहमाननवाजी के लिए किया धन्यवाद

इंटरनेट डेस्क। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली में जी7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे थे यहा उन्होंने कई वैश्विक नेताओं के साथ में मुलाकात की और शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिया। इसके बाद वो अब भारत के लिए रवाना हो चुके है। इस दौरान जी7 शिखर सम्मेलन के इतर इटली में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और कनाडा के समकक्ष जस्टिन ट्रूडो से उनकी मुलाकात हुई  जो काफी चर्चा में रही।

कई नेताओं से मिले मोदी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी जी7 से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के साथ मुलाकात करते दिखे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि बाइडेन से मिलना हमेशा खुशी की बात होती है। भारत और अमेरिका वैश्विक भलाई को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करते रहेंगे। मोदी ने एक्स पर कहा, जी7 शिखर सम्मेलन में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो से मुलाकात की। 


जेलेंस्की से भी मिले पीएम मोदी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की से भी मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भारत यूक्रेन संघर्ष के शांतिपूर्ण समाधान का समर्थन करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार हर संभव प्रयास करना जारी रखेगा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने इटली की पीएम मेलोनी से भी मुलाकात की और दोनों गर्मजोशी से मिलते दिखे। इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ जोड़कर स्वागत भी किया। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

PC-hindustan, AAJ TAK,jagran