PM Modi: प्रधानमंत्री ने चुनावों की घोषणा से पहले देशवासियों को लिखा पत्र, मांग सुझाव, दस वर्षों के काम का भी किया जिक्र

इंटरनेट डेस्क। आज लोकसभा चुनावों की घोषणा होने जा रही हैं और इसके पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को एक पत्र लिखा है। यह भारत सरकार के विकसित भारत संपर्क केंद्र द्वारा देशभर की जनता को भेजा गया है। बता दें की इस पत्र में 10 सालों के काम का भी जिक्र है। पीएम मोदी ने पत्र में देश की जनता को परिवारजन कहकर संबोधित किया है। 

इसके साथ ही देशवासियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने लिखा, आपका और हमारा साथ अब एक दशक पूरा करने जा रहा है। मेरे 140 करोड़ परिवारजनों के साथ विश्वास, सहयोग और समर्थन से जुड़ा यह मजबूत रिश्ता मेरे लिए कितना विशेष है, इसे शब्दों में व्यक्त कर पाना कठिन है।

पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए आपका साथ और आपका सुझाव बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए योजनाओं को लेकर अपने विचार जरूर साझा करें। पीएम मोदी आगे लिखा, मेरे परिवारजनों के जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि, सबसे बड़ी पूंजी है।

pc- swarajyamag.com