Rajasthan: मतदान से एक दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने क्यों कहा कि मुझे गोली मार दो? जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण के लिए कल वोटिंग होनी हैं और राजस्थान में भी दूसरे चरण के लिए 13 सीटों पर कल ही मतदान होना है। ऐसे में वोटिंग से पहले इन 13 सीटों में से एक कोटा में तूफान मचा हुआ है। जी हां लोकसभा चुनाव के लिए कोटा में वोटिंग से पहले सियासी बवाल बढ़ गया है। वैसे भी यहां से जब से भाजपा नेता प्रहलाद गुंजल ने कांग्रेस ज्वाइन की हैं तब से ही सियासी भूचाल आया हुआ है। 

ऐसे में अब कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल ने कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ पर बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला का एजेंट होने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा कि मैं पिछले 15 दिन से बोल रहा हूं, यहां का आईजी ओम बिरला का एजेंट बना हुआ है, 40 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, आप अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को खत्म कर देंगे क्या? आईजी, मुझे गोली मार दो, आप लोकतंत्र का खून करना चाहते हो।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल ने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा- चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था शिकायत के बाद कुछ नहीं कर रही है। मुझे तकलीफ है कि जब संस्थाएं ही पंगु हो जाएगी तो देश का क्या होगा, फिर चुनाव ही क्यों करवा रहे हो। बता दें की यहां से भाजपा ने लोकसभा सांसद ओम बिरला को टिकट दिया हैं तो वही भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए प्रहलाद गुंजल को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। 

pc- www.thehindu.com