Rajasthan: बाथरूम में न्यूड होकर नहा रही थी लड़की, तभी कुछ लड़कों की बिगड़ गई नियत और करने लगे उससे ये डिमांड, फिर एक एक कर....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर जिले के कठूमर कस्बे में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसके बाद हर कोई हैरान है। स्थिति तो यह हैं की इस घटना के बाद पीड़िता ज्यादा पेरशान हैं और उसके साथ ही उसका परिवार भी। हालांकि इस घटना के बाद थाने में मामला भी दर्ज हो गया है। इस मामले में दबंगों ने एक परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। यह हमला उस समय हुआ जब पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज छेड़छाड़ के मामले को वापस नहीं लिया। दरअसल आरोपियों ने एक लड़की का नहाते समय न्यूड वीडियो बनाया और उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए धमकी देने लगे।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो 23 साल की युवती ने गांव के कुछ लड़कों के खिलाफ नहाते समय वीडियो बनाने और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने की शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों द्वारा आए दिन छेड़छाड़ की शिकायत के बाद, युवती ने कठूमर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद से आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर मामला वापस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब पीड़ित परिवार ने मामला वापस लेने से इंकार कर दिया, तो दबंगों ने उनके घर पर हमला कर दिया।

दबंगाई का वीडियो हुआ वायरल
हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें हमलावरों की करतूत को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। पीड़िता और उसके परिवार ने इस घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक से भी की है। बताया जा रहा है आरोपियों ने नहाने के दौरान युवती का वीडियों बनाया था।

pc- zee news