Rajasthan: अभिनेता अक्षय कुमार प्रदेश के इस गांव की लड़कियों के लिए कर गए बड़ी घोषणा, जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की दरिया दिली तो आपने खूब सुनी होगी और कलाकारी आपने फिल्मों में देख ही ली होगी। ऐसे में उनका हर अंदाज और काम का तरीका बड़े ही कमाल का होता है। ऐसे में इस बार उन्होंने राजस्थान के एक गांव की 14 साल से छोटी सभी बेटियों के लिए एक ऐसा काम करने के बारे में सोचा हैं जो एक बड़ा आदमी ही कर सकता है। 

क्या करने जा रहे अक्षय कुमार
जी हां राजस्थान के ब्यावर जिले के मसूदा के निकटवर्ती ग्राम देवमाली की बेटियों के लिए अक्षय कुमार सुकन्या खाते में पैसे जमा करवाएंगे। ये पैसे एक दो साल के लिए नहीं बल्कि पूरे 14 साल तक ये राशि जमा कराएंगे। मीडिया रिपोटर्स की माने तो ये जानकारी देते हुए पूर्व सरपंच मादू राम ने बताया कि गांव में जॉली एलएलबी-3 की शूटिंग करने आए अक्षय कुमार ने देवमाली ग्राम की सभी लड़कियों का सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाने और अपनी जेब से इन लड़कियों के खाते में पूरे 14 साल खुद रकम जमा करवाने की घोषणा की है। 

कर रहे हैं जॉली एलएलबी3 की शूटिंग
बता दें की अक्षय कुमार इन दिनों अजमेर और उसके आस पास के गांवों में फिल्म जॉली एलएलबी की शूटिंग कर रहे है। उन्होंने देवमाली गांव में देवनारायण मंदिर के दर्शन करने के बाद ये वादा किया। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार शुक्रवार सुबह देवमाली गांव में स्थित देवनारायण मंदिर पहुंचे थे। अक्षय कुमार ने भगवान देवनारायण की पूजा अर्चना कर प्रसाद चढ़ाया। उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। राजस्थानी परंपरा से अपना स्वागत होने के बाद अक्षय कुमार ने सभी ग्रामीणों का आभार जगाया और फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद फिर से इस गांव में आने की बात अक्षय कुमार ने कही।

pc- amar ujala, amar ujala,patrika