Rajasthan: अमित शाह का उदयपुर में रोड शो आज, पूर्व सीएम गहलोत कल यही करेंगे दो चुनावी सभाएं

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में आज 12 सीटों पर लोकसभा चुनावों के पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसके बाद बाकी बची 13 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। ऐसे में अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। आज से पार्टियों के नेता और दिग्गज फिर से चुनावी मैदान में आने वाले है। बता दें की आज 19 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उदयपुर के चुनावी रण में शंखनाद करेंगेे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आज उदयपुर में अमित शाह का रोड शो होने जा रहा हैं और इसकी तैयारियों में बीजेपी जुटी हुई है।  इसी क्रम में कांग्रेस की ओर से 20 अप्रैल को पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी उदयपुर में विशाल जनसभा करेंगे। बता दें की आज अमित शाह का रोड शो उदयपुर में शाम को 6.00 बजे दिल्ली गेट से प्रारंभ होकर बापू बाजार सूरजपोल होता हुआ अस्थल मंदिर पर पूरा होगा।

20 अप्रैल को अशोक गहलोत की जनसभा
वहीं इस रोड शो के एक दिन बाद ही गहलोत यहां पहुचेंगे। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले स्टार प्रचारकों का दौर चालू हो गया है। पूर्व सीएम गहलोत की 20 अप्रैल को उदयपुर में 2 सभाएं होगीं। मीडिया रिपेाटर्स की माने तो पहली सभा चितौड़गढ़ लोकसभा के प्रत्याशी उदयलाल आंजना के लिए वल्लभनगर में करेंगे। वहीं दूसरी सभा उदयपुर के लोकसभा के प्रत्याशी ताराचन्द मीणा के लिए करेंगे। बताया जा रहा हैं की पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने के साथ ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित भी करेंगे।

pc- jagran