Rajasthan: भाजपा राजस्थान में 10 उम्मीदवारों के नामों का आज कर सकती हैं ऐलान, सात सीटों पर नए चेहरे आ सकते हैं मैदान में

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं और भाजपा ने दो लिस्ट भी जारी कर दी है। इन लिस्टों में भाजपा ने राजस्थान से 15 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की ही हैं और अभी भी 10 उम्मीदवारों के नाम बाकी है। ऐसे में माना जा रहा हैं की भाजपा आने वाले एक से दो दिनों में या फिर आज ही 10 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर सकते है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी राजस्थान में बची 10 सीटों पर प्रत्याशियों की मंगलवार को घोषणा कर सकती है। आज दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने जा रही है और इस बैठक के होने के बाद ही उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी हो सकती है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस बैठक में राजस्थान की 10 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम फाइनल हो जाएंगे। इनमें 7 सीटों पर नए चेहरों को उतारा जा सकता है। इसके लिए प्रदेश स्तर से भी नाम फाइनल करके भेजे गए है। बता दें की यहां से सीएम भजनलाल और प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने नाम आगे भेजे है।

pc- amar ujala