Rajasthan: भाजपा नेता यासीन पहलवान की अलवर में हत्या, बदमाशों ने हथोड़े और सरियों से किया वार

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर में एक बड़ी घटना सामने आई हैं और वो भी भाजपा के नेता के साथ में, जबकी प्रदेश में भाजपा की सरकार हैं। ऐसे में अलवर के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य यासीन खान उर्फ़ यासीन पहलवान की बीच सड़क आठ बदमाशो ने मिलकर हत्या कर दी। खबरो की माने तो जयपुर से अलवर आते समय कोटपूतली-बहरोड़ के विजयपुरा गांव के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है।

क्या घटना हुई 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो यासीन पहलवान जयपुर से अलवर लौट रहे थे, उनकी गाड़ी को आरोपियों ने रोक कर हमला कर दिया। जिसमें यासीन खान गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में रेफर कर दिया लेकिन अधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह हमला हुआ है। हमलावर अलवर के बेलका गांव के रहने वाले हैं। हमलावरों ने पहले यासीन की गाड़ी को रोका और बन्दूक दिखा कर बाहर निकाल लिया। उसके बाद यासीन पर लोहे की रॉड और हथौड़े से हमला कर दिया। हमले के वक्त यासीन के साथ भाजपा के दो नेता भी कार में मौजूद थे। 

पुलिस ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेम सिंह चौहान ने बताया कि यासीन खान जयपुर से अलवर लौट रहे थे। आरोपियों ने उनकी कार रुकवा ली और उन पर सरियों, लाठियों और हथौड़े से हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल यासीन को जयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। थानाधिकारी के अनुसार यासीन दो अन्य लोगों-जितेंद्र शर्मा और परमेंद्र शर्मा के साथ एक कार में अलवर की ओर जा रहे थे। तभी आठ आरोपियों ने उनकी कार रुकवा ली और यासीन को पीटा। घटना में साथ वालों की भी चोट आई हैं

pc- hindustan