Rajasthan: पूर्व सीएम अशोक गहलोत आज एमपी में करेंगे कई चुनावी सभाएं, जाएंगे महाकाल मंदिर

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं और अब प्रदेश के नेता दूसरे राज्यों में प्रचार कर रहे है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी दूसरे राज्यों के दौरे करने में लगे हैं और पार्टी के साथ साथ प्रत्याशियों के लिए भी वोट मांग रहे है। ऐसे में आज राजस्थान के पूर्व सीएम गहलोत मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे और लोगों के साथ में बैठके करेंगे। बता दें की एमपी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा। 

इस मतदान को लेकर ही प्रचार अभियान में तेजी आ रही है। वहीं प्रचार के लिए अब स्टार प्रचारक भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। वहीं अब तीसरे व चौथे चरण के मतदान को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। लोकसभा चुनाव के लिए राज्यों में केंद्रीय नेताओं का जमावड़ा लगातार जारी है। इसी कड़ी में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत और मध्यस प्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी राज्य में दौरा करेंगे।

खबरों की माने तो राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत का एमपी के गुना, राजगढ़, उज्जैन और इंदौर जिले के प्रवास रहेंगा। इस दौरान उनके साथ ही कांग्रेस के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भी दौरे पर रहेंगे। जहां वे दोपहर 12 बजे राजगढ़ के चाचौड़ा में कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करेंगे और दोपहर 2 बजे सारंगपुर में गहलोत और पटवारी एक साथ आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पूर्व सीएम अशोक गहलोत दोपहर 3.40 बजे उज्जैन में महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन भी करेंगे।

pc- ndtv raj