Rajasthan: हनुमान बेनीवाल का ज्योति मिर्धा पर बड़ा निशाना, एमबीबीएस डिग्री को लेकर बोल गए बड़ी बात

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में अगर राजस्थान में देखा जाए तो इस समय सबसे हॉट सीट जो हैं वो हैं नागौर की और यहां से दोनो प्रत्याशी लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने से नहीं चूक रहे है। कोई ऐसा दिन नहीं होता हैं जब दोनों एक दूसरे में कमी नहीं निकालते हो या फिर आरोप नहीं लगाते हो। बता दें की इस सीट से भाजपा ने कांग्रेस की पूर्व नेता ज्योति मिर्धा को टिकट दिया हैं तो वहीं कांग्रेस ने यहां से आरएलपी के साथ गठबंधन किया हैं और हनुमान बेनीवाल को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में अब बेनीवाल ने फिर से ज्योति पर निशाना साधा हैं। 

युवाओं में हैं बेनीवाल का क्रेज
बता दें की लोकसभा चुनावों के लिए बेनीवाल जब भी किसी क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचते हैं तो युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिलता है। इस बार युवाओं ने जेसीबी मशीनों पर चढ़कर बेनीवाल की रैली पर फूल बरसाए। वहीं बेनीवाल ने अपने समर्थकों के साथ ट्रैक्टर भी चलाया। इस मौके पर हनुमान बेनीवाल ने मोदी सरकार के साथ भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर भी निशाना साधा।

ज्योति मिर्धा की डिग्री पर उठाए सवाल
ऐसे में बेनीवाल कहा पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि उस दौर में प्री पीजी घोटाला हुआ था, उसमें ज्योति मिर्धा खुद आरोपी थी। बेनीवाल ने कहा कि ज्योति पीएमटी के मार्फत डॉक्टर नहीं बनी है, बल्कि बाबा नाथूराम मिर्धा की सिफारिश पर डिग्री मिली थी। आरएलपी नेता ने आगे कहा कि लोकसभा में भी ज्योति मिर्धा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने एकाध सवालों के अलावा कोई सवाल नहीं किए।

pc- aaj tak