Rajasthan: राहुल गांधी के निशाने पर पीएम मोदी, कहा- वादे किए लेकिन उन्हें पूरा नहीं किया

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान में 6 दिन का समय और बचा हैं और ऐसे मे अब राजस्थान में भी चुनाव प्रचार ने और गती पकड़ ली है। चुनाव को लेकर राजस्थान में अब राष्ट्रीय नेताओं के दौरे शुरू हो चुके है, जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही हैं भाजपा के साथ अब कांग्रेस ने भी राष्ट्रीय नेताओं की जनसभाएं करवानी शुरू कर दी है। राजस्थान की जोधपुर लोकसभा सीट पर गुरूवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सभा हुई और इस सभा में राहुल गांधी ने भाजपा को जमकर घेरा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने राजस्थान में जनसभाओं के लिए सुबह जहा अनूपगढ में जनसभा की तो उसके बाद शाम को जोधपुर लोकसभा के फलोदी में जनसभा का सम्बोधित किया। राहुल गांधी ने यहां कहा कि पिछले दस सालों में भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केवल वादे किए है उनके एक भी वादे को पूरा नहीं किया गया।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राहुल ने अपने भाषण में केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि ये अमीरों की सरकार है यहां गरीब, किसान,युवा ,बेरोजगार व महिलाओं के लिए कुछ नहीं केवल वादे है। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार नोटबंदी, जीएसटी लागू करने के साथ अमीरों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा की मैने देश में 4 हजार किलोमीटर यात्रा की तो दो मुद्दे सामने आए महंगाई व बेरोजगारी। मीडिया भी इनके साथ इनके हिसाब से ही चलती है।

pc- aaj tak,bbc,ndtv.in