Rajasthan: पीएम MODI का बड़ा बयान, कहा- 10 सालों से कांग्रेस की लगाई आग को बुझाने का कर रहा हूं काम

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में कोटपूतली पहुंचे। यहां पीएम ने चुनावी शंखनाद किया और अपने चित परिचित अंदाज में कांग्रेसे को जमकर कोसा। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में देश की सियासत दो खेमों में बंटी नजर आ रही है। एक तरफ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम ने कहा आज एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी तरफ अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है। एक ओर दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर विदेश में जाकर भारत को कोसने वाली कांग्रेस है। ऐसी देश विरोधी परिवारवादी ताकतों के खिलाफ राजस्थान हमेशा ढाल बनकर खड़ा रहा है। 

पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुुए कहा की पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता खुद के चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर बीजेपी जीती तो देश में आग लग जाएगी। मैं 10 साल से कांग्रेस की लगाई हुई आग को बुझा रहा हूं।

PC- PATRIKA