Rajasthan Politics: प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर घिरी भजनलाल सरकार, कांग्रेस ने कहा राज्य में जंगल राज हावी हो रहा

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इन दिनों अपराध में बढ़ोतरी हुई है। हालांकि पूर्ववर्ती कांग्रेस के समय मे भी हालात ऐसे ही थे, लेकिन भाजपा के नेता उस समय ये कहते नहीं थकते थे की देश में रेप के मामले में राजस्थान नंबर 1 पर है। लेकिन अब भाजपा की सरकार हैं तो वही नेता चुप्पी साधेे है। ऐसे में राजस्थान के हिंडौन की नाबालिग बच्ची के मौत पर कांग्रेस ने भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है।
 

जूली ने साधा भाजपा पर निशाना

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा कि डबल इंजन की सरकार की रट लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अब अपनी गिरेबां में झांककर देखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इन दिनों प्रदेश में जंगल राज किस कदर हावी हो गया है। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। 

हिंडौन कांड पर क्या बोले
वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दरिंदों की दरिंदगी से पूरा प्रदेश सहमा हुआ है, प्रदेश में हालात इस कदर बिगड़ चुके हैं कि मूक बधिर नाबालिग बालिका से रेप करने के बाद उसे पेट्रोल से जिंदा जला दिया गया। गंभीर रूप से झुलसी हिंडौन की नाबालिग बच्ची की आखिर 11 दिन बाद जिंदगी की डोर टूट गई। उन्होंने कहा कि रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना पर राजस्थान सरकार के नेता चुप्पी साधे बैठे हैं। पुलिस की ओर से ऐसे दरिंदों को गिरफ्तार करना तो दूर पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रही।

pc- rajasthan tak, ndtv raj,pexels.com