Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने बोल दिया इशारों ही इशारों में, उपचुनाव में नहीं होगा किसी के साथ भी.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना हैं और इस चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस की और से तैयारिया भी शुरू हो चुकी है। हालांकि अभी चुनावी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है लेकिन इस बीच इन चुनावों में गठबंधन को लेकर राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट का बड़ा बयान सामने आया है। पायलट ने राजस्थान में सभी सीटों पर कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने की बात कही है। हालांकि वो साफ साफ नहीं कह सके और उन्हें इशारों में यह बात कहनी पड़ी।

क्या बोले पायलट
मीडिया रिपोटर्स की माने तो टोंक में पत्रकारों से बातचीत में सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता हर चुनौती से निपटने को तैयार है। हमारा कार्यकर्ता मज़बूत है लेकिन फिर भी गठबंधन का फ़ैसला दिल्ली से तय होगा। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सभी सीटें जीतेगी। 

डोटासरा भी बोल चुके है
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटसरा भी सभी सीटों पर कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने का संकेत दे चुके हैं। इसकी वजह बिलकुल साफ़ है, हनुमान बेनीवाल और बाप पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने की इच्छुक नहीं नज़र आ रही है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने गठबंधन के साथ चुनाव लड़ते हुए राजस्थान में 11 सीटें जीती थीं जिनमें आठ सीटें कांग्रेस की तीन सीटें गठबंधन की थी। बता दें प्रदेश में  सात सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होंगे। पहले पांच सीटें खाली र्हइु थी, लेकिन अब दो विधायकों की मौत के बाद सात सीटें हो गई है।

pc- starsunfolded.com,agniban.com, ndtv raj