Rajasthan Politics: राम मंदिर को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहा-धर्म के नाम पर वोट मांगना....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्र्रेस के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम इन दिनों लोकसभा चुनावाें के प्रचार में व्यस्त हैं और वो देश के कई राज्यों में चुनाव प्रचार कर रहे है। राजस्थान में चुनाव समाप्त हो जाने के बाद उनके दौरे लगातार हो रहे है। ऐसे में वो स्टार प्रचारक होने के नाते अन्य राज्यों मंे भी प्रचार कर कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे है। इसी कड़ी में उन्होने कांग्रेस के जीत के दावे भी किए है। सचिन पायलट ने कहा कि चार चरण के मतदान के बाद लग रहा है कि इंडिया अलायंस आगे है।

 

 

बीजेपी के लिए क्या बोले
मीडिया रिपेाटर्स की मानेे तो सचिन पायलट ने दावा किया है कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत कांग्रेस सभी राज्यों में बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरणों का मतदान हो चुका है और भाजपा की टेंशन बढ़ती जा रही है। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा, 2019 से एक बड़ा बदलाव आया है। इस बार लोग वास्तव में बाहर आए हैं और हकीकत में बदलाव के लिए मतदान किया है।

सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरते हुए कहा, चार चरणों के मतदान के बाद मुझे जो एहसास हुआ वह यह है कि कांग्रेस उम्मीदवार और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार आगे हैं और वह बीजेपी नेताओं के भाषणों में भी झलकता है।

राम मंदिर पर क्या बोले 
वहीं खबरों की माने तो सचिन पायलट ने आगे कहा, मेरा मानना है कि धर्म के नाम पर वोट मांगना बिल्कुल गलत है। राम मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हुआ जिसका हम सभी सम्मान करते हैं।

pc-abp news,amar ujala, hi.wikipedia.org