Rajasthan Politics: 'डबल इंजन सरकार' को लेकर क्या बोल गए डोटासरा की भाजपा हो गई अब.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में बजट पर चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भाजपा सरकार पर तंज कसा। इसके साथ ही डबल इंजन वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा, राजस्थान में डबल नहीं, चार इंजन की सरकार है। पहला इंजन- मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों का है, दूसरा इंजन- ब्यूरोक्रेसी का है, तीसरा इंजन पूर्व मुख्यमंत्री और उनके खेमे का है, जबकि चौथा इंजन आरएसएस का है।

जानकारी के अनुसार डोटासरा ने निशाना साधते हुए आगे कहा कि ये सभी इंजन चार अलग-अलग दिशा में खींच रहे हैं। इंजन बैठने वाला है धूं-धूं कर रहा है। आप चारो दिशा में खीचे हुए हो आपका कोई काम नहीं होने वाला है। कांग्रेस नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, 10 जुलाई को इस सदन में भजनलाल सरकार ने अपना पहला पूर्ण बजट पेश किया, जिसमें ना तो गरीब, दलित एवं पिछड़ों की बात है, और ना ही कृषि, शिक्षा, स्वास्थ्य व सुशासन का जिक्र है।

यहां तक ही अब सदन में गृह, शिक्षा, बिजली और पानी पर चर्चा करने पर भी रोक लगा दी गई है। मैं पूछना चाहता हूं कि यह सरकार क्या ही करेगी? क्या सिर्फ मेज ही थप थपाएगी। यह हम सब के लिए चिंता का विषय है। इसके मायने ये हैं कि जो पर्ची आ रही है उनमें मुख्यमंत्री और मंत्रियों की पर्चियां सही नहीं आई हैं।

pc- navbharat