Rajasthan Politics: सीपी जोशी ने राहुल गांधी और हनुमान बेनीवाल को लेकर क्यों कही ये बात, जान लेंगे तो.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस नेता और लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। सीपी जोशी ने इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल के आरोपो का भी खंडन किया है। साथ ही उन्होंने बजट को लेकर भी बड़ा दावा किया और कहा कि घोषणाओं को हर हाल में धरातल पर लागू किया जाएगा।

क्या कहा सीपी जोशी ने
मीडिया रिपाटर्स की माने तो राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है, इसी के साथ ही उन्होंने आरएपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल का नाम न लेते हुए राजस्थान बजट को लेकर लगाए गए आरोपों पर भी पलटवार किया है। सीपी जोशी ने कहा, राहुल गांधी को प्रश्न कहीं और से आते हैं वो तो एक मोहरा है। कांग्रेस के नेता जब सर्जिकल स्ट्राइक होती है तो पाकिस्तान से कहते हैं कि पीएम मोदी को हटाने के लिए आप मदद करिए। 

सरकार की तारीफों के बांधे पूल
मीडिया रिपोटर्स की माने उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार में पिछले छह महीने में विकास की दिशा में बहुत काम हुआ है। साथ ही कहा कि बजट में जो घोषणाएं की गई हैं उस पर भी पूरा काम होगा। वहीं हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को राजस्थान बजट को लेकर निशाना साधा था, उन्होंने कहा कि बजट में जो घोषणाएं हुईं हैं वे धरातल पर लागू नहीं हो पाएंगी। राजस्थान बजट पर निशाना साधते हुए हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि बजट भाषण दिल्ली से टाइप होकर आया है।

pc- ndtv raj,sundayguardianlive.com, ndtv raj