Rajasthan: प्रेमी ने महिला को न्यूड कर बेरहमी से किया उसके साथ में ये गंदा काम, फिर उसी हालात में खींचे फोटों और हो गया दोनों के बीच.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बालोतरा में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसके बारे में सुन हर कोई हैरान है। इस मामले के सामने आने के बाद जैसे जैसे लोगों ने सुना तो वा सन्न रह गए। जानकारी के अनुसार लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला के साथ उसके प्रेमी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए नग्न कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। उसके बाद नग्न अवस्था मे मारपीट किये हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 

क्या हैं मामला 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जंहा से प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है।  पुलिस के  मुताबिक पीड़िता ने अपने प्रेमी और उसके घरवालों पर मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी व उसके परिवार वाले रुपए की डिमांड कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर इस तरह घटना को अंजाम दिया है। 

पीड़िता ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीड़िता का कहना है कि ससुराल में मेरी पत्नी, ननद और ससुरालवालों ने रात को मारपीट की। ससुराल वाले कह रहे है कि पेट में जो बच्चा हैं हमें नहीं चाहिए। मेरे साथ बेरहमी से अर्द्धनग्न हालात में मारपीट की और बाद में अर्द्धनग्न हालात में पूनियों का तला स्कूल के पास फेंककर चल गए। इसके बाद प्रेमी ने भाई को फोन करके बोला कि तेरी बहन यहां पर पड़ी ले जाना।

pc- hindustan