Rajasthan: गुजरात जा रही राजस्थान रोड़वेज की बस में आधी रात को हो गया ये बड़ा कांड, यात्री और कंडक्टर रह गए देखते

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सरकार बदल गई हैं और मुखिया भी, इसके साथ ही प्रदेश में सुरक्षा की भी पूरी गारंटी दी जा रही हैं, लेकिन कुछ होता नहीं दिख रहा है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो भाजपा आए दिन किसी भी बड़ी घटना पर सरकार को घेरने से नहीं चूकती थी, लेकिन अब ऐसी ही घटनाएं लगातार हो रही है। जी हां अब उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा में एक बड़ी घटना सामने आई है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा से गुजरात के अहमदाबाद जा रही राजस्थान रोडवेज की बस में देर रात पथराव और लूट की वारदात हो गई। बदमाशों ने बस को रोका और बस में चढ़कर कंडक्टर के साथ मारपीट की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा हैं कि यात्रियों के चिल्लाने के बाद बदमाश भाग निकले।

खबरों की माने तो बदमाशारें के पास हथियार भी थे। सूचना पर बांसवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा हैं राजस्थान रोडवेज की में घटना के दौरान 50 के लगभग यात्री सवार थे। जानकारी के अनुसार बस बांसवाड़ा शहर से कुछ ही किलोमीटर दूर पहुंची होगी कि अचानक पथराव हो गया। रोड पर बोरे बिछा दिया जिससे बस को रोक दिया गया। बस को रोकते ही बदमाश ऊपर चढ़े और खिड़कियों के कांच तोड़ने लग गए। इसके बाद बस कंडक्टर केे साथ मारपीट करते हुए गले में पहनी सोने की चैन और करीबन 20 हजार रुपए लूट लिए।

pc-