Rajasthan: चार बच्चे जब परिवार वालों को दिखे इस हाल में तो देखकर उड़ गए होश, नहीं थी ऐसा हो जाने की उम्मीद

इंटरनेट डेस्क। बारिश का मौसम चल रहा हैं और इस समय भरे हुए पानी से जितना खुद को सुरक्षित रखा जा सके उतना खुद को रखना ही चाहिए। नहीं तो किसी के साथ में भी कोई भी हादसा हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में। जहां  गर्मी से राहत पाने के लिए एनीकट में नहाने गए चार बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई है। 

नहाने गए थे एनिकट में 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो चारों बच्चों में से दो सगे भाई है। सभी बच्चों की उम्र 8 से 12 साल के बीच बताई जा रही है और से सभी नहाने के लिए गए थे। बच्चे जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो उन्हें तलाशने के लिए निकले। उन्हें एनीकट के बाहर बच्चों के कपड़े और पानी के अंदर उनकी तैरती लाशें नजर आई। जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। 

कहा की हैं घटना
बता दें कि यह घटना बांसवाड़ा के सज्जनगढ़ इलाके की है। जिसमें 8 साल का रोहित, रोहित का छोटा भाई शैलेंद्र 6 साल, सायनेश 8 साल और हेमंत 12 साल का की मौत हो गई। गांव के एक साथ चार बच्चों की मौत के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। चारों बच्चे गांव के समीप स्थित एनीकट पर नहाने के लिए गए थे। उन्हें घर से निकले काफी देर हो गई थी। इसके बावजूद भी वे घर नहीं पहुंचे तो फिर घरवाले ढूंढने के लिए निकले तो एनीकट में उनकी लाशे तैरती नजर आई।

pc- nuclearmeltdown-substack-com