Rajasthan: जोधपुर सीट पर भाजपा के बड़े बड़े नेता क्यों पहुंच रहे प्रचार करने? क्या गजेंद्र सिंह पर पार्टी को नहीं हैं इस बार...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनावों के प्रचार प्रसार के लिए खुद प्रत्याशी तो जुटे ही हैं साथ ही उनकी पार्टी के बड़ेे नेता भी लगातार प्रचार प्रसार कर रहे है। ऐसे में राजस्थान के जोधपुर लोकसभा सीट पर भी नेता लगातार प्रचार कर रहे है। ऐसे में यहां पहले प्रदेश के सीएम भजनलाल पहुंचे तो अब खुद भाजपा के चाणक्य अमित शाह भी यहां पहुंचकर प्रचार कर रहे हैं। इतना हीं नहीं उनके साथ एक बार फिर से सीएम भजनलाल  पहुंच गए। 

लेकिन ऐसा क्या हो रहा है की  दो बार के सांसद और केंद्रीय मंत्री के लिए इतने बड़े नेताओं को प्रचार करना पड़ रहा है। ऐसे में माना जा रहा हैं की बीजेपी इस बार जोधपुर सीट को लेकर कुछ ज्यादा ही चिंतित नजर आ रही है। बीजेपी के मन में इस बार गजेन्द्र सिंह शेखावत को लेकर कही ना कही खटकना हैै। 

बता दें की बीते दिनों शेखावत और बाबूसिंह राठौड़ के बीच विवाद खुलकर सामने आ गया था और उसके बाद खुद सीएम भजनलाल को इन दोनों के बीच सुलह करवानी पडी थी। इसके पहने गजेंद्र सिंह के खिलाफ जोधपुर में पोस्टर भी लग गए थे। ऐसे में बीजेपी की चिंता बढ़ गई। इसी को लेकर भाजपा आलाकमान को लग रहा हैं की राजस्थान में मिशन 25 के टारगेट को कही झटका ना लग जाए।

pc- www.socialnews.xyz