Team India: भारत-पाकिस्तान टेस्ट सीरीज को लेकर कप्तान रोहित बोल गए बड़ी बात, BCCI ले सकता हैं....

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल का दौर चल रहा हैं और कुछ ही समय बाद टी20 वर्ल्ड की शुरूआत होने वाली है। ऐसे में इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच आपको मैच देखने को मिलेगा। लेकिन आपको बता दें की पाकिस्तान और भारत के बीच टेस्ट सीरीज हुए कई जमाने बित गए है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच दोबारा टेस्ट सीरीज शुरू होनी चाहिए।

मीेडिया रिपोटर्स की माने तो रोहित ने कहा की टेस्ट सीरीज शुरू होने से टेस्ट क्रिकेट को बहुत बढ़ावा मिलेगा। भारत और पाकिस्तान करीब एक दशक से आपस में कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेल पाया है और इसकी वजह राजनीतिक तनाव है।

ऐसे में जब भी दोनों टीमें किसी टूर्नामेंट में आमने सामने होती हैं तो क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा मुकाबला होता है। बता दें की क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट के एक एपिसोड में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित से पूछा - क्या आपको नहीं लगता कि भारत का पाकिस्तान के साथ नियमित रूप से खेलना टेस्ट क्रिकेट के लिए शानदार होगा? इसके जवाब में रोहित ने कहा कि हम पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेलें तो बहुत अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें की आखिरी बार दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज 2007-08 में हुई थी।

PC- sports.ndtv.com