Travel Tips: वीकेंड एंजोय करने के लिए आप भी चुन सकते हैं इस बार जयपुर का Trishla Farmhouse

इंटरनेट डेस्क। आप भी जयपुर से बाहर रहते हैं और जयपुर में वीकेंड एंजोय करने के हिसाब से किसी जगह की तलाश में हैं तो आपकी तलाश अब खत्म कर देते है। इस बार आप जयपुर में  त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। ये ऐसी जगह हैं जहां आपको रिजोर्ट का फिल आएगा। यहां आपको खाने पीने से लेकर स्वीमिंग पूल तक का मजा मिलेगा। 

चुन सकते है वीकेंड के लिए
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप वीकेंड के लिए त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है।

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे,स्पोटर्स का आनंद ले सकते है। ऐसे में आप टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्महाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishla Farmhouse