'ऑरेंज कैप पहनने से आप आईपीएल चैंपियन नहीं बन जाते...', धोनी के साथी ने कोहली की आक्रामकता पर बोला पलटवार

अंबाती रायडू ऑन विराट कोहली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू लगातार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर निशाना साध रहे हैं। अंबाती रायडू ने एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर निशाना साधा है

'ऑरेंज कैप पहनने से आप आईपीएल चैंपियन नहीं बन जाते...', कोहली की आक्रामकता पर फिर भड़के धोनी के साथी, विराट कोहली पर बोले अंबाती रायडू

(छवि स्रोत: पीटीआई)

अंबाती रायडू ऑन विराट कोहली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू लगातार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर निशाना साध रहे हैं। अंबाती रायडू ने एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर निशाना साधा है. दरअसल, इस सीजन में विराट कोहली ने 15 मैचों में 61.75 की औसत से सबसे ज्यादा 741 रन बनाए हैं. इस तरह विराट कोहली ने ऑरेंज कैप जीत ली. विराट कोहली की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को ऑरेंज कैप मिली। इसके बाद विराट कोहली का रिकॉर्डेड वीडियो चलाया गया. इस वीडियो के जरिए विराट कोहली ने अपने विचार व्यक्त किए हैं.

'आप ऑरेंज जीतने के लिए नहीं खेलते हैं, बल्कि आप आईपीएल खेलते हैं...'

विराट कोहली को ऑरेंज कैप मिलने के बाद अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और विराट कोहली पर निशाना साधा। आप ऑरेंज कैप जीतने के लिए नहीं खेलते हैं, बल्कि आप आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहते हैं। अगर कोई टीम आईपीएल का खिताब जीतती है तो उसमें लगभग सभी खिलाड़ियों का योगदान होता है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और विराट कोहली पर निशाना साधा है। इससे पहले भी वह आरसीबी और विराट कोहली का सामना कर चुके हैं.

'आपने अपने आक्रामक खेल से चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया...'

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली है। इसके बाद अंबाती रायडू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने कहा कि आप सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर और अपने आक्रामक खेल से आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकते . अंबाती रायडू का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दी. आपको बता दें कि फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स को बेंगलुरु एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सीजन खत्म हो गया.