AAP: स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी, दिल्ली सीएम ने कहा कड़ी कार्रवाई होगी

इंटरनेट डेस्क। जमानत पर बाहर चल रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। इस बार उन्होंने कुछ नहीं किया हैं बल्कि उनके आवास पर एक घटना हो गई है और वो भी ये की आप नेता स्वाति मालीवाल के केजरीवाल के आवास पर बदसलूकी की घटना हुई है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसे आम आदमी पार्टी ने संज्ञान में लिया है और कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। सांसद संजय सिंह ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के संज्ञान में यह बात है और वे इस पर कड़ी कार्रवाई करेंगे। 

संजय सिंह ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो संजय सिंह ने कहा जो हुआ बेहद निंदनीय घटना है। खबरों की माने तो सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थीं। वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी तभी अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार वहां आए और उन्होंने स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की। जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी है।

केजरीवाल को हैं पता
वहीं खबरों की माने तो इस मामले में जानकारी मिली हैं कि अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं। वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बयान भी सामने आया है। सिरसा ने कहा कि संजय सिंह ने स्वीकार किया कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति के साथ मारपीट की गई। 30 घंटे बाद भी वैभव कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

pc-aaj tak, aaj tak, zee business