Champions Trophy: टी20 विश्वकप के बाद इस तारीख को देखने को मिलेगा भारत पाक के बीच मुकाबला!

इंटरनेट डेस्क। भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का मैच कही भी हो दीवाने देखने पहुंच ही जाते हैं या फिर घरों में टीवी के आगे चिपक जाते है। ऐसे में भारतीय टीम ने एक बार फिर से आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम को हार का स्वाद चखाया है। ऐसे में अब पाकिस्तान पर सुपर आठ चरण से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 

वैसे अगर पाकिस्ताप को सुपर आठ में प्रवेश करना हैं तो बचे हुए दोनों मैच जीतने के साथ ही अमेरिका की हार की दुआ करनी होगी। ऐसा होने पर भारतीय टीम का पाकिस्तान से सेमीफाइनल या फाइनल में ही मुकाबला हो सकता है। अगर उसके पहले पाकिस्तान हार कर बाहर हो जाता हैं तो फिर तो भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए अगले साल तक का इंतजार करना होगा। 

जी हां यहां के बाद अब दोनों टीम लाहौर में चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ सकती है। इसी बीच आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर बड़ी खबर आई है, जिसका आयोजन अगले साल पाकिस्तान में होना है। इस टूर्नामेंट में दुनिया की आठ शीर्ष टीमों के बीच 15 मुकाबले खेले जाएंगे। खबरों के अनुसार, पीसीबी का प्लान आईसीसी द्वारा मान लेने पर चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के मुकाबले 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच खेले जा सकते है।

pc- www.espncricinfo.com