WPL 2024: किसे मिलेगा WPL 2024 का फाइनल टिकट, जानें कहां देखें लाइव मैच

स्मृति मंधाना की टीम ने इस सीजन में कुल आठ मैच खेले, जिनमें से चार में उन्होंने जीत का स्वाद चखा। तो मुंबई की टीम ने 8 में से 5 मैच जीते हैं. इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच 2 लीग मैच खेले जा चुके हैं. एक मैच हरमनप्रीत ने और दूसरा आरसीबीए ने जीता।

महिला प्रीमियर लीग का एलिमिनेटर मैच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसमें मुंबई और आरसीबी के बीच टक्कर होगी. जो भी जीतेगा वह सीधे फाइनल में जाएगा और दिल्ली से भिड़ेगा।

महिला प्रीमियर लीग में आज कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. क्योंकि, लीग की शुरुआत से ही इन दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है. एलिमिनेटर मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियोसिनेमा ऐप पर देख सकते हैं।

 

महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन का एलिमिनेटर राउंड मुंबई और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इस सीजन में दूसरे स्थान पर है जबकि आरसीबी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

 

आज मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा. मंधाना की टीम ने इस सीजन में कुल 8 मैच खेले हैं और इनमें से 4 में जीत हासिल की है. दोनों टीमें इस सीजन में दो लीग मैच भी खेल चुकी हैं. इस बार मुंबई का पलड़ा भारी देखने को मिल रहा है.

आज जो भी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी, वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी. फाइनल मैच रविवार 17 मार्च को खेला जाएगा. इस दिन महिला प्रीमियर लीग को अपना विजेता मिल जाएगा।