IPL 2024: टूर्नामेंट के बीच में संजू सैमसन पर बीसीसीआई का बड़ा एक्शन, कर दिया अब ये काम...

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 2024 के नए सीजन में मंलवार को आरआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में दिल्ली को जीत मिली। लेकिन इस बीच बीसीसीआई ने राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर बड़ा एक्शन ले लिया। राजस्थान की टीम ने 7 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला खेला था। इस मैच में संजू सैमसन अंपायर्स से बहस करते हुए नजर आए थे। 

बताया जा रहा हैं कि वह अपने विकेट के बाद काफी नाखुश दिखे थे। संजू सैमसन के इस व्यवहार के लिए बीसीसीआई ने उन पर एक्शन लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में संजू सैमसन 46 गेंदों पर 86 रन बनाकर आउट हुए थे। इस पारी में संजू सैमसन ने 8 चौके और 6 छक्के लगाए थे। लेकिन वह 16वें ओवर में कैच आउट हो गए थे। उन्होंने मुकेश कुमार की गेंद पर बड़ा स्ट्रोक लगाया, जिस पर बाउंड्री लाइन पर खड़े शाई होप ने कैच पकड़ लिया। थर्ड अंपायर्स ने उन्हें आउट करार दिया था। लेकिन वह आउट होने बाद अंपायर्स के बहस करते हुए नजर आए थे।

अब इसी मामले में बीसीसीआई ने अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने के लिए संजू पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया है। बताया जा रहा हैं कि आईपीएल 2024 के मैच 56 के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर मैच फीस का 30 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

pc-www.espncricinfo.com