Rajasthan: पत्नी के साथ बॉयफ्रेंड बनाता रोज संबंध, पति को देखकर होने लगती जलन, फिर एक दिन पति और बॉयफ्रेंड ने साथ में ही किया ये काम....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में घिनौनी हरकत का मामला सामने आया हैं और इसके बाद जिसने भी घटना के बारे में सुना तो वो सुनकर दंग रह गया। आस पास के लोग तो इतना सहम गए की बेचारे डर के मारे कुछ करने की हिम्मत भी नहीं दिखा रहे है। जी हां जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में हत्या के चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर हत्यारे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने छह दिनों बाद हत्यारे रफीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो 17 सितंबर को नायला मोड़ से आगे लांगडिय़ावास रोड लकड़ा की ढाणी के पास एक खाली जमीन में एक व्यक्ति की लाश मिली थी। पुलिस ने इसके बाद मृतक की शिनाख्त इरफान के रूप में की। पुलिस ने वारदात स्थल और संभावित रूट पर लगे हुए तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपी को खोज निकाला। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मृतक अपने ही गांव के रफीक अहमद के साथ शराब की दुकान पर शराब खरीदने के बाद घटनास्थल की ओर जाते हुए नजर आया। इसके बाद पुलिस ने रफीक को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो रफीक ने खुलासा किया कि इरफान की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं। अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे इरफान को हटाने की योजना बनाई थी। इसके तहत रफीक ने इरफान को शराब पार्टी के बहाने बुलाकर सुनसान जगह पर ले गया। यहां पर उसने भारी पत्थर से वार कर इरफान की हत्या कर दी।

pc- lalluram.com