Rajasthan: ससुर और बहू को बीच रोड़ इस स्थिति में देख हर किसी की फटी रह गई आंखे, जिसने भी देखा रह गया....

इंटरनेट डेस्क। होनी को जो मंजूर होता है वो हो के ही रहता हैं फिर चाहे आप कुछ भी कर ले। जो आपकी किस्मत में होगा वो उस दिन आपके साथ घटित भी होगा। ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं अलवर जिले के नजदीक बहरोड इलाके में जहां आज सवेरे हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। मरने वालों में ससुर और उनकी बहू शामिल है। दोनो ने एक पल में ही दम तोड़ दिया। 

घर से निकलते ही हो गया हादसा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो घर से निकलने के बाद दोनो मुख्य सड़क पर आए ही थे कि दोनो को कार ने रौंद दिया। परिवार में इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है। वहीं महिला की छह महीने का बच्ची मां की गोद में जाने के लिए रो रही है, लेकिन उसे पता नहीं है कि मां अब कभी नहीं आएगी।

दोनों की मौके पर ही मौत
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दरअसल बहरोड़ के नजदीक हरसौला थाना इलाके में स्थित माजरा गांव का यह पूरा मामला है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले स्टेट हाइवे नंबर 52 पर एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर पचास साल के सुभाष यादव और 23 साल की उनकी बहू पूजा यादव थे। पूजा बीए फाइनल का पर्चा देने जा रही थी। घर से निकलने के बाद बमुश्किल 100 मीटर ही चले होंगे कि कार ने दोनो को टक्कर मार दी। वहीं दोनो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कार चालक कार वहीं छोड़कर भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है।

pc- www.fbi.gov