Rajasthan: लोकसभा चुनावों में फिर गूंजा कन्हैयालाल मर्डर कांड, गहलोत ने कहा- भाजपा ने झूठ बोलकर कर दिया....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल हैं और चुनाव प्रचार चरम पर हैं तो कोई भी नेता पीछे नहीं रहना चाहता हैं और सब के सब अपनी अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार में लगे हुए है। ऐसे में राजस्थान में भी दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होने को हैं, लेकिन उसके पहले चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों के दिग्गज नेता मैदान में है। ऐसे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी चुनावी मैदान में है। उन्होंने सांचोर जिले के चितलवाना के दौरे पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

बता दें की वैभव गहलोत अशोक गहलोत के पुत्र हैं और पार्टी ने उन्हें जालौर सीरोही से प्रत्याशी से बनाया है। यहीं पर अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने झूठ बोल बोलकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने दी। उन्होंने कहा कि कन्हैयालाल का मर्डर हो गया उदयपुर में,सब काम छोड़कर मैं वहां गया, मैं चीफ सेक्रटरी व डीजीपी को लेकर वहां गया। मैने आजादी के बाद पहली बार 50 लाख का मुआवजा उनको दिया, उनके दो बच्चों की नौकरी लगा दी। दो घंटे में दोनो मुल्जिमों को पकड़ लिया, केस राजस्थान पुलिस से एनआईए ने ले लिया। मैं उम्मीद कर रहा था कि दो-चार महीनों में फैसला करवा देंगे लेकिन मुझे कहते हुए दुख हो रहा है कि आज तक क्या हुआ किसी को पता नहीं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत ने कहा कि साल डेढ़ साल हो गया और झूठ बोल बोलकर चुनाव से पहले कहा कि इन्हें 5 लाख ही दिए और मुसलमान को 50 लाख दिये। यहां भी हिन्दू-मुसलमान की बात की। गहलोत ने आगे कहा ये समय सोशल मीडिया का हैं और ऐसे में ये बात पूरे हिंदुस्तान में बात फैल गयी कि हिन्दू को 5 लाख और मुसलमान को 50 लाख। झूठ बोल बोल कर राजनीति की हैं भाजपा वालों ने। 

pc- Mint