Rajasthan Politics: देवी सिंह भाटी के आरोपों के बाद अचानक दिल्ली पहुंचे राजेंद्र राठौड़, अमित शाह के साथ हुई....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भले ही भाजपा को लोकसभा चुनावों में कुछ बड़ा हासिल नहीं हुआ हो लेकिन पार्टी के सीनीयर नेताओं की टेंशन बढ़ा दी है। इसका कारण यह हैं कि पार्टी को मिली कम सीटों पर प्रदेशाध्यक्ष सहित सीएम ने 2 दिनों तक मंथन किया हैं और इस मंथन के बाद सीएम दिल्ली का दौरा भी कर चुके है। ऐसे में वो पीएम मोदी से मिल रिपोर्ट भी सौंप चुके है। इसके बाद अब प्रदेश के नेताओं के दौरे भी दिल्ली के लिए शुरू हो चुके है। 

भाजपा में मचा हैं घमासन
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद सियासत में घमासान मचा हुआ है। साथ ही चर्चा हैं कि राजस्थान के प्रदेश संगठन में बड़ा बदलाव हो सकता है। चूरू के सांसद राहुल कस्वां और वसुंधरा राजे के करीबी देवी सिंह भाटी ने भी एक बयान दिया हैं और उसमें हार का ठीकरा राजेंद्र राठौड़ के माथे फोड़ा है।  इसके बार बीजेपी में खलबली मची हुई हैं।

राजेंद्र राठौड़ पहुंचे शाह के पास
वहीं इन सबके बाद भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ अभी दिल्ली में है। ऐसे भी चर्चाएं है कि राजेंद्र राठौड़ खुद पर हो रहे सियासी हमले के बाद दिल्ली में डैमेज कंट्रोल करने के लिए अमित शाह के पास पहुंचे है। ऐसे में अब यह भी लग रहा हैं कि बीजेपी के प्रदेश संगठन में बड़े बदलाव की आहट हो रही है। बता दें की राजस्थान में लोकसभा चुनाव में बीजेपी का मिशन 25 अभियान अधूरा रहा हैं। इस दौरान बीजेपी को बड़ा नुकसान उठाते हुए 11 सीटों पर हार मिली हैं। 

pc- ndtv raj,abp news,ndtv raj