Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने टोंक में क्याें कहा कि सचिन पायलट ने सपने बेचने का काम किया हैं? जान ले आप भी

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे और इन चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस पूरी तैयारी में जुटी है। दोनों ही पार्टियों  ने प्रभारियों की नियुक्ति कर दी हैं और लगातार दौरे कर रही है। ऐसे में भाजपा ने दौसा जिले के बाद अब टोंक में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक की है। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़ सहित कई नेता मौजूद रहे। 

टोंक में हुई बैठक
बता दें कि उपचुनावों की तैयारियों को लेकर टोंक जिला मुख्यालय पर भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पायलट पर निशाना साधा। सीपी जोशी ने पायलट को लेकर कहा  कि वह सपनों के सौदागर हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यकाल के विकास कार्यों को भी गिनवाया। 

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने पायलट पर साधा निशाना
वहीं कार्य समिति की बैठक को विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी संबोधित किया। राठौड़ ने कहा कि पांच साल तक कांग्रेस किस्सा कुर्सी का में उलझी रही। कांग्रेस सरकार के सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं लेकिन जनता उनकी असलियत जानती है वो चमचमाती गाड़ी में आते हैं और चले जाते हैं। राठौड़ ने कहा कि पायलट भले ही इस बार 29 हजार मतों से जीत गये हों लेकिन असल में उन्होंने सपने बेचने का काम किया है। इसके साथ ही राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को देवली-उनियारा सीट से इस बार भाजपा की जीत तय है।

pc- zee news,madhyamamonline.com,abp news