Rajasthan: राहुल कस्वां ने थामा कांग्रेस का हाथ, पार्टी चुरू से देगी लोकसभा का टिकट, भाजपा से दिया इस्तीफा

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में राजनेताओं का पार्टी बदलने का खेल इस समय जोरो पर है। जहां रविवार को प्रदेश में कांग्रेस को झटका लगा तो आज भाजपा को राजस्थान में बड़ा झटका लग गया है। जी हां राजस्थान में बीजेपी से सांसद राहुल कस्वां ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस में शामिल हो गए। कस्वां चूरू सीट से टिकट कटने से नाराज थे।

बता दें की उनके टिकट कटने के पीछे राजेंद्र राठौड़ का हाथ माना जा रहा है। भाजपा ने जब पहली लिस्ट जारी की थी तो चुरू से राहुल कस्वां की जगह देवेंद्र झाझडिया को टिकट दे दिया था और उस दिन से राहुल कस्वां पार्टी से नाराज थे। ऐसे में उनके कांग्रेस में जाने के कयास लग रहे थे जो आज पूरे हो गए।

बता दें की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जाट समाज से आने वाले कस्वां को पार्टी में शामिल करवाया। इस मौके पर राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत अन्य नेता मौजूद रहे। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करता हूं। मेरे लोकसभा सीट के लोगों की आवाज को सुनते हुए मैं आगे वैसे ही काम करता रहूंगा।

pc- jagran