Rajasthan: कांग्रेस में राहुल गांधी से भी ज्यादा डिमांड में सचिन पायलट, जान ले अब तक कर चुके हैं कितनी सभाएं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का मौसम चल रहा हैं राजस्थान में दो चरणों में चुनाव पूरा भी हो चुका हैं और अब प्रदेश के नेता दूसरे राज्यों में मतदान के लिए प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। फिर चाहे वो भाजपा से हो और फिर चाहे वो कांग्रेस से हो। इधर कांग्रेस के नेता सचिन पायलट की इस बार चुनावों में डिमांड ज्यादा है। उन्हें अब तक चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों में बुलाया भी जा चुका है। 

बता दें की सचिन पायलट के पास में राजस्थान और छत्तीसगढ़ तो जिम्मेदारी हैं ही इसके  अलावा भी सचिन पायलट कई राज्यों में कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। ऐसे में उनकी ताबड़तोड़ सभाएं, रोड-शो हो रहे है। सचिन पायलट छत्तीसगढ़ के प्रभारी हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ में उनकी सक्रियता तो दिख ही रही हैं, लेकिन इसके साथ-साथ पायलट मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, जम्मू कश्मीर, आंध्र प्रदेश, केरल, सहित कई अन्य राज्यों में भी प्रचार कर रहे है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में चुनाव के दौरान और अब अन्य प्रदेशों को मिलाकर 8 प्रदेशों के 35 लोकसभा क्षेत्रों में 65 से अधिक सभाएं की है। राजस्थान की बात करें तो पायलट ने लोकसभा चुनाव में 15 लोकसभा क्षेत्रों में 28 से अधिक सभाएं की है। इतना ही नहीं इसके अलावा स्टार प्रचारक के तौर पर पायलट राहुल गांधी के लिए भी चुनाव प्रचार कर चुके है। पायलट ने वायनाड में भी राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार किया है। बता दें की वायनाड सीट पर भी 26 अप्रैल को ही चुनाव हो चुका है।

pc- abp news